Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

IRCTC ने निकाला ये खास पैकेज, अब फ्री में कर पाएंगे यात्रा

0

[ad_1]

Loading...

शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग अपनी शादी को सबसे शानदार और मजेदार बनाने के लिए तरह-तरह के प्लान बना रहे है। ऐसे में कपल भी अपनी शादी के बाद हनीमून पर जाने का प्लान बना रहे है।

शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग अपनी शादी को सबसे शानदार और मजेदार बनाने के लिए तरह-तरह के प्लान बना रहे है। ऐसे में कपल भी अपनी शादी के बाद हनीमून पर जाने का प्लान बना रहे है। तो आज हम उन कपल्स के लिए काम बजट में शानदार हनीमून प्लेस लेकर आए है। हाल ही में आईआरसीटीसी नए कपल्स के लिए खास होनेमून पैकेज लेकर आया है। काम खर्च में शानदार जगहों पर घूमने का ये खास मौका है।

इस हनीमून पैकेज में कपल्स को कई तरह की चीजें उपलब्ध कराई जाएंगी। साथ ही आईआरसीटीसी के इस हनीमून पैकेज में नए शादीशुदा कपल्स को केरल की प्राकृतिक खूबसूरती का आनंद लेने का मौका मिलेगा। दरअसल, इस पैकेज का नाम है केरल हनीमून पैकेज। इसमें कपल्स को खूबसूरत जगहों जैसे कोच्चि, मुन्नार और अलेप्पी का टूर कराया जाएगा। ये केरल हनीमूल पैकेज 6 दिन और 5 रातों का है।

इस पैकेज में ट्रेन की टिकट, होटल के एसी कमरे में ठहरना, एसी बस से टूरिस्ट स्पॉट विजिट और मॉर्निंग नाश्ता शामिल है। यह यात्रा सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से शुरू होगी। इसके लिए अगर आप ट्रेन की यात्रा थर्ड एसी में करना चाहते हैं तो दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 14 हजार 460 रुपए देना होंगे। स्लीपर क्लास में दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 11 हजार 790 रुपए देने होंगे। इस पैकेज की सारी डिटेल आपको आईआरसीटीसी (IRCTC) की वेबसाइट https://www.irctctourism.com/ पर उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.