Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

रोज बस 3 बार बोल दे ये मन्त्र, बरसेगी ऐसी कृपा की हो जाओगे मालामाल

0

हम सब लोग जानते ही है कि जीवन में सफलता तो हर किसी को चाहिए ही चाहिए और इसके लिए लोग खूब ज्यादा मेहनत आदि भी करते है ताकि वो जो चाहते है उसे हासिल कर ले लेकिन क्या ये सब उतना ही आसान है? हम तो कहेंगे कि बिलकुल भी आसान नही है क्योंकि इसके पीछे कारण भी तो है और वो ये है कि हम कई बार दैवीय शक्तियों का आशीर्वाद नही ले पाते है जिनकी जरूरत हम लोगो को होती है.

चलो फिर आज हम आपको कुछ ऐसे मन्त्र बताने जा रहे है जो आपको काफी मदद कर सकते है. सबसे पहला मन्त्र है जो आपको सुबह उठकर के बोलना है. इसके लिए आप उठते ही कमर सीधी करके बैठ जाए और कमर सीधी करके हथेलियाँ आगे करे और मन्त्र बोले ‘कराग्रे वसते लक्ष्मी, करमध्ये सरस्वती करमूले तू गोविन्दम, प्रभाते करदर्शनम.’

इस मन्त्र का आप हर रोज सुबह उठकर के जाप करे और तीन बार करे तो इससे आप एक साथ माँ लक्ष्मी, माँ सरस्वती और गोविन्द की आराधना कर लेते है जिससे आपका दिल अपने आप ही प्रसन्न हो जाता है और अप खुश रह पाते है. एक और मन्त्र है जिसका उपयोग शाम के वक्त में किया जाता है. मंगलम् भगवान विष्णु मंगलम् गरुड़ ध्वज I मंगलम् पुंडरीकाक्ष मंगलाय तनो हरी.

ये मन्त्र विष्णु भगवान् की आराधना करवाता है और आप पर पड़ने वाली हर नकारात्मक ऊर्जा का प्रहार समाप्त कर देता है जिससे आप न सिर्फ सफलता की तरफ अग्रसर होते है बल्कि साथ ही साथ में आपको जीवन में काफी ज्यादा सफलता भी मिल जाती है. आपको बस एक बार ये करके देखना है क्योंकि इसमें आपका एक पैसा भी नही लगता है तो करने में दिक्कत वाली बात नही है और आप खुद कुछ समय बाद इसका सकारात्मक प्रभाव अपने जीवन में देख सकेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.