Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

मिठाई बांटने के लिए हो जाएँ तैयार,20 फरवरी के दिन 6 राशियों पर बना है कलयुग का पहला राजयोग

0

वृषभ, मेष :- कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे। आपको किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा परंतु फिर भी आपको सावधान रहना होगा। कुछ जरूरी बातों को आपको अपने मन में रखना होगा। किसी भी काम के लिए जिद करना आपके लिए लाभदायक नहीं होगा। कहीं से रुका हुआ धन आपको मिल सकता है। रिश्तों के हिसाब से दिन आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हो सकता है। अपने जीवन साथी के लिए आपको समय निकालना होगा।

तुला, मिथुन :- आपके द्वारा बनाई गई सभी योजनाएं पूरी होंगी। आपको बिजनेस के मामले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है और यात्रा के दौरान किसी कारणवश कुछ अड़चनें आने की संभावना है। लेकिन आपको इसके लिए चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है शनिदेव की कृपा दृष्टि से ही आपके सभी अधूरे कार्य तेजी से वृद्धि के मार्ग पर अग्रसर होंगे। आप इस कार्य में हाथ लगाएंगे उसमें पूर्णता कामयाबी हासिल करेंगे। आपके सूझबूझ और बुद्धिमत्ता के आधार पर आपको बिजनेस के नए-नए आयाम के अवसर प्राप्त होंगे।

Loading...

कुंभ, सिंह :- सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी, आपको खूब धन मिलेगा। आपके जीवन में कोई नया मोड़ आने से जीवन में कोई प्रवेश करेगा। अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। व्यापार में उन्नति मिलेगा। शौर्य और पराक्रम में वृद्धि होगी। शत्रु परास्त होंगे। यात्रा देशाटन सुखद एवं लाभप्रद साबित होगा। मकान एवं वाहन खरीदने का उत्तम समय हैं।नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति के साथ वेतन वृद्धि की खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। घर में होने वाले शुभ कार्यक्रम से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा ।

दोस्तों ” जय शनिदेव ” लिखकर लाइक बटन जरूर दबाये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.