Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

बिग बॉस के घर से निकलते ही दुल्हन बनी हिमांशी खुराना, टूटेगा असीम का दिल

0

बिग बॉस 13 के घर से निकलने के बाद हिमांशी ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया था जो हम आपको दिखा चुके हैं. घर से बेघर होने के बाद भी वह घर में रहने वालों के बारे में ट्वीट करती रहती हैं. वह अब भी शो को फॉलो कर रहीं हैं और शो में क्या हो रहा है क्या नहीं वह देखती हैं. ऐसे में पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

जी दरअसल हिमांशी दुल्हन बन चुकीं हैं. जी हाँ, घर से निकलते ही हिमांशी ने शादी का जोड़ा पहन लिया है और वह दुल्हन बन चुकीं हैं. उन्हें दुल्हन के लिबाज में देखकर असीम रियाज का दिल टूट सकता है क्योंकि वह उन्हें खूब प्यार करते थे. वैसे वह असल में दुल्हन नहीं बनी है बल्कि हाल ही में हिमांशी ने ब्राइडल फोटोशूट की एक फोटो इंटरनेट पर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. इन सभी फोटोज में हिमांशी दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं और फैंस ने भी हिमांशी को इस लुक में देखने के बाद खूब तारीफ की है जो साफ़ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना की बॉन्डिंग असीम रियाज के साथ थी और दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और शो में हिमांशी ने कहा था वह शादी करने वाली हैं लेकिन शो से निकलते ही वह इस बात से मुकर गईं थीं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर हिमांशी को 40 लाख से भी ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं जो उनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.