Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

प्रवासी मजदूरों को घर से पैकिंग कर खुद खाना बाँट रहे सहवाग, पूरा परिवार सेवा में लगा

0

जब भी कही भी देश में कुछ भी अनचाहा होता है तो कही न कही लोगो के लिए अच्छा करने के लिए सेलेब्रिटीज आगे आते है और वो कही न कही सबकी मदद करते भी है ताकि अच्छे से सब कुछ हो जाए. इनमे क्रिकेटर्स भी होते है जो लोगो की मदद करते है. अब हाल ही की बात ले लीजिये अपने वीरेन्द्र सहवाग ने भी ऐसा ही कुछ शुरू किया है. आप तो जानते है कि इन दिनों में लोगो को खाने पीने की बड़ी दिक्कत हो रही है और उनको मदद की बड़ी सख्त जरूरत है.

ऐसी ही मदद कर रहे है अपने वीरू पाजी. उन्होंने अपने घर से ही लोगो के लिए खाना बनाकर, पैकिंग कर उसे बांटने का जिम्मा ले लिया है. ऐसा करने के लिए वो अपने द्वारा चलाए जा रहे उद्यान फाउंडेशन की मदद भी ले रहे है. बड़ी बात ये है कि वीरू ये काम अकेले नही कर रहे है बल्कि उनका पूरा परिवार इसमें उनका सहयोग कर रहा है.

Virender Sehwag

@virendersehwag

The satisfaction of cooking and packing food from the comfort of your own homes and courtsey the wonderful people at @udayfoundation distributing it to migrant labourers is the beauty of .If you would like to offer food seva for 100 people please DM to @SehwagFoundatn

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
2,102 people are talking about this

वीरेन्द्र सहवाग के अन्दर उनके ही घर के लोग है जो खाना बना रहे है, फिर पैकिंग कर रहे है और इसके बाद में जरूरत मंदों के पास में जाकर के उनको वो ये खाना बाँट भी रहे है और उनकी हर तरह से मदद भी कर रहे है. सहवाग ने इसी से जुड़ा एक पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया तो उनकी तारीफ़ करने वालो की बाढ़ ही आ गयी और भला आये भी क्यों न?

 

जिस तरह से एक क्रिकेटर होते हुए भी वो पूरे समाज की ऐसी मदद कर रहे है वो हर किसी की नजरो में कही न कही काबिले तारीफ़ है. बाकी सब क्रिकेटरो को भी कही न कही उनसे सीख लेने की जरूरत है जो अपने आप में एक तरह से लोगो की मदद करना चाहते है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.