Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

पहली बार मीडिया के सामने आए पीड़िता के पिता, जानिए क्या कहा…

0

[ad_1]

Loading...

हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना ने देश में सनसनी मचा दी है। सड़क से लेकर संसद तक इस घटना के विरोध में प्रदर्शन जारी है। लोगों की मांग है कि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। साथ ही भविष्य में इस तरह की घटना न हो इसके ठोस कानून बनाया जाए।

मृतक डॉक्टर के पिता ने कहा कि इस घटना ने हमें पूरी तरह झकझोर दिया है। इस घटना के कारण हम तीनों को नींद नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी बच्चे नहीं बल्कि अपराधी हैं। इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सजा मिलने का वक्त तय होना चाहिए, नहीं तो न्याय व्यवस्था लचर होने से लोगों में गुस्सा बढ़ेगा। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि राज्यपाल ने इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया है। पीड़िता के पिता ने कहा कि वारदात के अगले दिन में हमें इसकी सूचना मिली। लॉकेट और दूसरी चीजों से मेरी बेटी की पहचान हुई।

वहीं, पीड़िता की मां का कहना है कि बेटी को जिस तरह से जलाया गया उसी तरह अपराधियों को भी जलाया जाए। इस मामले पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो। वहीं, पीड़िता की बहन का कहना है जिस जगह घटना हुई वो उनके घर से महज 2 किलोमीटर ही दूर है। बहन की जब कॉल आई तो सिर्फ 6 मिनट ही बात हुई। उन्होंने बताया कि उसके फोन में रिकॉर्डिंग की सुविधा है और बहन के साथ उसकी आखिरी कॉल रिकॉर्ड हो गया जिसमें उसने कहा था कि डर लग रहा है। गौरतलब है कि हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया और फिर बाद में उसकी हत्या कर दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.