Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

जियो में 14 जनवरी को करवाते हैं ये रिचार्ज तो, साल भर के लिए मिलेगा सब कुछ Free !

0

भारतीय दूरसंचार जगत में Reliance Jio का आगमन 2016 में हुआ था। इससे पहले, सभी कंपनियों की योजनाएँ काफी महंगी थीं। उस समय, प्रत्येक सेवा के लिए अलग-अलग योजनाएँ निर्धारित की गई थीं। जिसमें कॉल भेजने के लिए टॉक टाइम और रेट कटर्स को खरीदना पड़ता था जबकि एसएमएस संदेश भेजने के लिए। लेकिन ये सबसे महंगे इंटरनेट पैक भी थे, जिनकी कीमत लोगों की जेब ढीली करती थी।

ऐसे समय में, रिलायंस जियो के आगमन, जिसने बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के ग्राहकों को 6 महीने के लिए असीमित वॉयस कॉल प्रदान किया, ने भी लोगों को असीमित इंटरनेट का उपयोग करने के लिए उपलब्ध कराया है। Jio के कारण, जो लोग कभी इंटरनेट नहीं चलाते थे, वे इंटरनेट के आदि बन गए हैं। Jio से पहले, इंटरनेट एक महीने के लिए 300 से 400 रुपये प्रति माह के लिए उपलब्ध था। लेकिन अब आपको Jio में इस कीमत पर कई महीनों के लिए इंटरनेट और अन्य सेवाओं का लाभ मिलता है। Jio ने पहले से ही अपनी योजनाओं को महंगा कर दिया है.

जियो में 14 जनवरी को करवाते हैं ये रिचार्ज

Jio ने न्यू ईयर के मौके पर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर पेश किया है। जिसमें रिचार्ज रु2020 ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। अगर Jio ग्राहकों को यह रिचार्ज 14 जनवरी को करवाया जाता है, तो उन्हें साल भर के लिए सभी सुविधाओं का लाभ बिल्कुल मुफ्त मिलेगा। Jio के इस रिचार्ज में, 365 दिनों की लंबी वैधता प्रदान की जा रही है जिसमें ग्राहकों को सब कुछ मुफ्त मिलेगा।

साल भर के लिए सब कुछ मिलेगा फ्री

इस ऑफर में, ग्राहकों को Jio से Jio के लिए असीमित फ्री वॉयस कॉल और वर्ष के लिए लैंडलाइन मिलेगा। इसके अलावा अन्य नेटवर्क के लिए 12,000 फ्री मिनट उपलब्ध होंगे। इस ऑफर में 365 दिनों के लिए ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB फ्री डेटा मिलेगा। इसके अलावा, इस ऑफर में प्रति दिन 100 फ्री एसएमएस ग्राहक उपलब्ध होंगे। Jio के इस ऑफर में रोमिंग भी बिल्कुल फ्री होगी साथ ही Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री होगा।

15 जनवरी तक लाभ लें

इस नए रिचार्ज ऑफर के साथ Jio ने एक और ऑफर पेश किया है। जिसके लिए कंपनी ने पेमेंट ऐप Paytm के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर में अगर ग्राहक पेटीएम से 2020 रुपये का रिचार्ज कराते हैं, तो उन्हें 2020 रुपये का कैशबैक मिलेगा। जिसका इस्तेमाल अगले लाइव रिचार्ज या शॉपिंग में किया जा सकता है। इसके अलावा, अगर ग्राहकों को यह रिचार्ज 14 जनवरी 2020 को किया जाता है, तो उन्हें साल भर सबकुछ मुफ्त मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.