Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

चाहते है बीमारियो और परेशानियो से मुक्त जीवन, तो कर लीजिये महादेव और गणपति का ये उपाय

0

जिन्दगी में रूपया और पैसा आदि तो बाद में आता है सबसे पहले इंसान चाहता है कि उसकी जिन्दगी पूरी तरह से सामान्य होकर के चलती रही और धीरे धीरे सब कुछ ठीक हो जाए. अब चाहने को तो लोग काफी कुछ चाहते है लेकिन सबसे बेसिक चीज जिसकी चाहत लोगो के दिलो में होती है वो है जिन्दगी में कोई बीमारी या परेशानी न आये और इसके लिए हम आपको बताने वाले है विशेष उपाय जो आपको काफी अधिक फायदा पहुंचाएगा. हम आपको अभी बता रहे है उपाय जो आपको हफ्ते में दो दिन करने है पहला तो सोमवार और दूसरा बुधवार.

उपाय बड़ा ही आसान है. सोमवार के दिन गाय का कच्चा दूध शिवलिंग पर चढ़ाए और इसके साथ में महामृत्युंजय मन्त्र का जाप करे. इसके बाद में गाय या फिर बैल को हरा चारा खिलाये और घर में शिवजी को चढ़ाया हुआ प्रसाद बाँट दे. ऐसा करने से आपको महाकाल की कृपा प्राप्त होगी.

इसके बाद अगला उपाय आप बुधवार को करे. घर के मंदिर में लाल रंग के कपडे पर गणपति को विराजमान करे और पीले वस्त्रो में उनकी पूजा कर गणेश जी को चूरमा या फिर लड्डू का भोग लगाये. इसके बाद गरीब या फिर अनाथो में कम से कम 51 लड्डू बाँट दे और पशुओ को जिनमे चूहे या फिर कुत्ते हो तो अच्छा है इन्हें आप खाने के लिए अपनी तरफ से कुछ दे तो आप पर गणपति की कृपा की कृपा भी होगी.

इस तरह से पूजा करके आप जीवन में काफी अधिक आगे बढ़ सकते है और ये अपने आप में काफी जरूरी भी है क्योंकि जीवन निरोग रहेगा और परेशानियों से मुक्त रहेगा तब ही तो आप भी आगे बढ़ सकेंगे और जीवन में प्रसन्नता प्राप्त कर पाएंगे जो कि काफी आवश्यक भी है ये तो कहना ही होगा और मानना भी होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.