Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

गुस्से में आकर 4 साल पहले दिया था पति को तलाक, अब दोबारा से पति को कर रही हैं डेट

0

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मानी जाने वाली दलजीत कौर इन दिनों जी टीवी पर आने वाले मशहूर टीवी सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में नजर आ रही हैं। अपने टीवी करियर के दौरान दलजीत कौर ने कई टीवी सीरियल में काम किया है और दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है l सबसे ज्यादा लोकप्रियता इन्हें स्टार प्लस पर आने वाले मशहूर टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से मिली थी।

फिलहाल इन दिनों दलजीत कौर अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि दलजीत कौर पहले से ही तलाकशुदा हैं l साल 2009 में उन्होंने अभिनेता शालीन भनोट के साथ शादी रचाई थी l लेकिन एक लड़ाई के कारण साल 2015 में इन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया।

Loading...

तलाक के बाद इन दोनों के रास्ते काफी अलग हो गए l लेकिन अब खबर आ रही है कि दलजीत कौर एक बार फिर से अपने पति को ही डेट कर रही हैं, तलाक के 4 साल बाद भी यह कपल एक बार फिर से साथ रहने लगा है। इन दोनों का बेटा भी है, जिसका नाम शाराव कौर है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिली थी, जिसमें दलजीत कौर और उनके पति के बीच काफी नजदीकियां नजर आई। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है, खबरों की मानें तो जल्द ही दलजीत कौर अपने पति शालीन भनोट के साथ दोबारा से शादी कर सकती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.