Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

किसी को दीवाना बनाने के लिए इन क्रिकेटर्स की पत्नियों की एक मुस्कान ही काफी है !

0

दुनिया का प्रत्येक इंसान खूबसूरत दिखना चाहता है. मुस्कान किसी भी चेहरे की सुंदरता में चार चाँद लगा देती है. एक प्यारी मुस्कान व्यक्ति के स्वभाव का पता बता देती है. क्रिकेट मैच के दौरान और पार्टियों में अक्सर आपने क्रिकेटर्स की पत्नियों को हँसते हुए और मुस्कुराते हुए देखा होगा. आज के इस लेख में हम आपको उन क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे जिनकी मुस्कान किसी को भी दीवानी बनाने के लिए काफी है. आइये जानें-

बेन स्टोक्स

इंग्लैंड की टीम को विश्व कप 2019 जिताने वाले बेन स्टोक्स ने 2017 में क्लेयर रेटक्लिफ से शादी की. स्टोक्स ने 57 टेस्ट, 95 वनडे और 23 टी 20 मैच खेले हैं. अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में स्टोक्स 11 शतक बना चुके हैं.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक 26 टेस्ट, 94 एकदिवसीय मैच और 32 टी 20 मैच खेले हैं. दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लिकल भी एक प्लेयर हैं जो अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर स्क्वैश में भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं.

शोएब मलिक

शोएब मलिक ने पाकिस्तान की तरफ से 1898 टेस्ट रन, 7534 वनडे रन और 2263 टी 20 रन बनाये हैं. मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा टेनिस में कई ख़िताब जीत चुकी हैं.

रोहित शर्मा

भारत के नवनियुक्त टी 20 कप्तान रोहित शर्मा ने क्रिकेट जगत में कई गजब के रिकार्ड्स बनाये हैं. रोहित की पत्नी रितिका काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं. उनके चेहरे पर मुस्कान उनकी सुंदरता को और भी बढ़ा देती है

Leave A Reply

Your email address will not be published.