Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

ऐसे देश जहा बलात्कारियो को मिलती है सबसे क्रूर सजा, जानकर हो जाएंगे हैरान

0

बलात्कार को सबसे आक्रामक अपराधों में से एक माना जाता है जो एक इंसान कर सकता है। अपराधी के बारे में क्या? उस शैतान को क्या करना चाहिए जो पीड़ित की आत्मा को चकनाचूर कर देता है?

Loading...

यहाँ दुनिया भर के विभिन्न देशों में सबसे क्रूर बलात्कार की सजा दी जाती है।

 फ्रांस :-

फ्रांस में, बलात्कारी को 15 साल की जेल की यातना के साथ सजा दी जाती है, जिसे पीड़ित को होने वाले नुकसान के आधार पर 30 साल या आजीवन कारावास तक बढ़ाया जा सकता है।

 नीदरलैंड :-

यहां तक ​​कि सहमति के बिना एक चुंबन सहित यौन उत्पीड़न के किसी भी तरह का, नीदरलैंड में एक बलात्कार माना जाता है। बलात्कारी को दोषी की उम्र के आधार पर 4 से 15 साल तक की कैद की सजा दी जाती है। यहां तक ​​कि एक वेश्या पर यौन हमला नीदरलैंड में 4 साल के कारावास की सजा देगा, जबकि अधिकांश देश वेश्याओं पर यौन हमले के बारे में चिंतित नहीं हैं।

ईरान :-

ईरान में, यह कहा जाता है कि एक बलात्कारी को या तो फांसी दी जाती है या उसे सार्वजनिक रूप से मार दिया जाता है। कभी-कभी दोषी पीड़िता की अनुमति से मृत्युदंड से बच जाते हैं, लेकिन अभी भी 100 वर्ष या आजीवन कारावास की सजा काट सकते हैं।


चीन :-

चीन में बलात्कारी को सीधे मौत की सजा देने का कानून है। कुछ परिदृश्यों में, बलात्कारियों को उनके जननांगों के उत्परिवर्तन द्वारा दंडित किया जाता है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.