Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

अब इस हीरोइन से पूछताछ करेगी पुलिस, सुशांत पर लगा था इससे जुड़ा बड़ा ही घटिया आरोप

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही पुलिस की जांच लगातार जारी है और लगातार पुलिस ये बात पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने ये कदम उठाया? क्या सुशांत वाकई में दबाव में आये और किसी ने उनको उकसाया था? इसी कारण से अब पुलिस को इस मामले में शक भी होने लग गया है. सुशांत केस में एक नया मोड़ आया है जिसमे पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पर कुछ वक्त पहले गंदे आरोप लगे थे.

ये खबर फैली थी कि सुशांत ने अपने साथ अपनी आखिरी फिल्म दिल बेचारा में काम करने वाली हीरोइन संजना सांघी के साथ में छेड़छाड़ की थी. संजना सांघी ने तो इन बातो को सिर्फ कल्पना बता दिया और खारीच कर दिया लेकिन अगर संजना और सुशांत का इसमें नाम आया है तो सवाल ये भी हैः कि आखिर इस तरह की खबर फ़ैल कैसे गयी?

Loading...

क्या ये कोई नेक्सास है जिसने खबरों के जरिये सुशांत को बदनाम करना चाहा था या फिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ में ये जो हुआ है उसके पीछे संजना सांघी भी जिम्मेदार थी? मामला काफी ज्यादा गंभीर है और अब इस मामले में जांच की जारही है ताकि सारा का सारा सच धीरे धीरे सामने लाया जा सके और कही न कही इस पर काम हो भी रहा है.

खैर जो भी है. संजना संघी तो कहती है की वो जांच में पूरा सहयोग देगी और उनसे जो भी पूछा जाना है पूछा जाये. संजना के अलावा सुशांत से जुड़े हुए बाकी के कई और लोग उनके दोस्त और परिवार आदि से भी पुलिस ने अपने तरीके से पूछताछ की है और अब तक कोई ख़ास बड़ी कड़ी हाथ नही लगी है जिससे कि काफी कुछ सच बाहर आ सके.

Leave A Reply

Your email address will not be published.