Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

भारतीय टीम का इकलौता स्टार खिलाड़ी जिसने अपने कोच की बेटी से शादी कर ली

0

जैसा कि हम सब जानते है कि हमारे हमारे क्रिकेट जगत में ऐसे कई खिलाड़ी है जिन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से शादी की है इसका सीधा उदहारण है विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी। लेकिन दोस्तों आज हम आपको भारतीय टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले जिसने अपने कोच की बेटी के साथ शादी की थी. तो आइए दोस्तों जान लेते हैं उस खिलाड़ी के बारे में।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

दोस्तों हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे है वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इंडियन टीम का स्टार खिलाड़ी और ऑलराउंडर बल्लेबाज सुरेश रैना है. दोस्तों सुरेश रैना ने श्रीलंका के खिलाफ 2005 में खेले गए एकदिवसीय इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में अपना कदम रखा था. सुरेश रैना इंडिया के लिए टेस्ट मैच T20 और वनडे मैच खेल चुके हैं

दोस्तों जानकारी के लिए बता दें कि साल 2015 में सुरेश रैना ने प्रियंका चौधरी के साथ शादी कर लिया था. दोस्तों प्रियंका चौधरी और सुरेश रैना दोनों ही बचपन के बहुत अच्छे दोस्त थे. प्रियंका और सुरेश रैना दोनों एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. और उसी स्कूल से प्रियंका के पिता खेल के शिक्षक के रूप में काम किया करते थे.और सुरेश रैना ने स्कूल के दिनों में ही उनके पिताजी से खेलना सीख लिया था. और प्रियंका के पिता जी सुरेश रैना के क्रिकेट कोच भी रह चुके हैं. दोस्तों हम आपको बता दें कि मौजूदा समय में सुरेश रैना भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.