Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi
Loading...

भविष्यवाणी: 02 दिसंबर से 31 दिसंबर तक, जानिए क्या लिखा है आपके नसीब में

0

मेष, सिंह, वृश्चिक, मकर

कार्यक्षेत्र के लिए साल का अंतिम माह अच्छे संकेत दे रहा है। व्यापार के मुनाफे को लेकर आप थोड़े परेशान रहेंगे। अगर आप शेयर बाजार में निवेश करना चाह रहे हैं इस महीने कर सकते हैं। अच्छा मुनाफा होगा। धन बचत की सोच रहे हैं तो संभव नहीं है। इस बीच आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा। सेहत को दुरुस्त बनाए रखने के लिए योग व ध्यान का सहरा लें। आपका आत्मविश्वास आप व्यक्तियों को स्वयं के कार्यों को पूरा करने में काफी मदद करेगा। सही मात्रा में परिश्रम के साथ, आप व्यक्तियों को इच्छित सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि हो जाने की संभावना है। अगर आप स्वयं के कौशल एवं प्रतिभा को सही व्यक्तियों को दिखाते हैं, तो आपकी सार्वजनिक छवि जल्द ही नई एवं बेहतर होगी। आप एक शांतचित्त मूड में हो सकते हैं एवं कड़े विश्लेषण की आवश्यकता वाले कार्यों पर गौर केंद्रित करना कठिनाई होगा। चुनौतियों को आप नीचे न डालें, स्वयं की ऊर्जा पर गौर केंद्रित करें एवं एक व्यावहारिक हल खोजें।

7वीं, 10वीं, 12वीं पास के लिए हाई कोर्ट में1500 से ज्यादा भर्तियां, आज ही करें अप्लाई

Loading...

वृषभ, तुला, कर्क, मीन

आपको आवश्यक निर्णय लेने होंगे, जिसके कारण आपको तनाव एवं बेचैनी का सामना करना पड़ सकता है। पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों एवं बिल आदि को सम्हाल लेगा। भवन पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें। हो सकता है कि प्रथम नज़र में आपको कोई लाइक कर ले। खाली समय का सही प्रयोग करना आप व्यक्तियों को सीखना ही होगा नहीं तो जीवन में आप अनेक व्यक्तियों से पीछे रह जाएंगे। आपके दाएं बाएं के व्यक्ति कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके कारण आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा। ऑफिस के मित्रों के साथ ज्यादा वक्त बिताना आपके लिए अनुचित है ऐसा करके आप स्वयं के घर वालों के गुस्से का शिकार हो सकते हैं। आप सही मौका देखकर अपने प्यार को प्रपोज कर सकते हैं। आपको सफलता के नए मार्ग प्राप्त होंगे। अचानक धन लाभ के योग हैं। सफलता के नए नए अवसर मिलेंगे। अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए आपको अनेक प्रकार की चुनौतियों से गुजरना पड़ता है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी, स्वास्थ्य आपका अच्छा बना रहेगा।

मिथुन, कन्या, धनु, कुंभ

जीवनसाथी से पैसों को लेकर गंभीर बातचीत हो सकती है कामकाज में आप बहुत जल्दी आगे बढ़ेंगे। आपको सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मदद मिल सकती है। बिजनेस सामान्य रहेगा। स्टूडेंट्स मानसिक रुप से परेशान हो सकते हैं। आपको उनके बारे मे कोई नई बात भी समझ आ सकती है। आपके साथ कुछ न कुछ अच्छा होगा। नौकरी और बिजनेस में बदलाव का मन बनेगा। रुका या फ़सा पैसा भी आपको मिल सकता है। आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों का खात्मा होगा। आपके ग्रहों में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे। जितना आप दूसरों की भलाई करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए नई मिसाल स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे।आपके जीवन की सभी प्रकार की परेशानियों का खात्मा होगा। जितना आप दूसरों की भलाई करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए नई मिसाल स्थापित करने में कामयाब होंगे। आपके जीवन की सभी प्रकार की विनाशकारी शक्तियों का अंत होगा।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.