Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

बिना बुर्के में नजर आईं पठान ब्रदर्स की पत्नियां, देखें फोटोज़

0

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी यूसुफ पठान बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाज माने जाते हैं इसमें किसी को कोई शक नहीं है , इनकी बल्लेबाजी के कारनामें कई बार आईपीएल में देखने को मिले हैं । हालांकि भारतीय टीम के साथ यूसुफ पठान का करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था , और इसकी सिर्फ एक ही वजह है, इनकी स्थिरता । हालांकि अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में फेल होने के बाद भी ये बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में माने जाते हैं।

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

स्टार खिलाड़ी युसुफ पठान की शादी आफरी से एक बहुत ही सिंपल तरीके से हुई थी , युसुफ पठान के दो बेटे भी हैं । यूसुफ पठान ने अब तक 57 वनडे मे 1365 रन बना चुके हैं और टी-20 क्रिकेट मैच में 438 रन बना चुके हैं ।

स्टार खिलाड़ी इरफान पठान अपनी स्विंग गेंदबाजी को लेकर सारे बल्लेबाजों को परेशान कर दिए हैं । एक समय तो ऐसा था कि दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान की स्विंग गेंदबाजी ने तो विश्व मे आतंक मचा रखा था , इनकी शानदार गेंदबाजी जो दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए अंदर स्विंग होकर आती थी , इन गेंदो को खेलने के लिए बल्लेबाजों को बहुत ही सरलता के साथ खेलने की ज़रूरत पड़ती थी।

दोस्तों इन दोनों भाईयो ने भारतीय टीम के लिए भी क्रिकेट मैच खेला है और एक साथ दोनों भाइयों ने मैच खेला है। दोस्तों अब हम देखते हैं इन दोनो भाईयो की पत्नियों की फोटोज़ जो सच में बेहद ही खू़बसूरत है-

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.