Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi

जेटली के बाद अब भाजपा के बड़े मुस्लिम नेता की मौत, बीजेपी में फिर छाया शोक

0

भारतीय जनता पार्टी के दिन इन दिनों अच्छे नहीं चल रहे हैं। बीजेपी में नेताओं के निधन का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया था। इस गम से पार्टी उबर भी नहीं पाई थी कि पूर्व विदेश मंत्री अरुण जेटली ने भी दम तोड़ दिया। अब एक बार फिर पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है। यूपी के बड़े भाजपा नेता की मौत हो गई है।

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

Google Image

अरुण जेटली और सुषमा के गम से ही नहीं उबरी थी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में अपने दो दिग्गज नेताओं को खोया। इनमें सुषमा स्वराज और अरुण जेटली थे। दोनों ही नेताओं की खराब सेहत की वजह से उनकी मौत हो गई। सुषमा स्वराज को तो अचानक हार्ट अटैक पड़ गया था जबकि अरुण जेटली कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और हाल ही में उन्होंने भी एम्स में दम तोड़ दिया था। दोनों के निधन से पहले ही भाजपा शोक में डूबी थी।

Google Image

जानें यूपी के कौन से बड़े नेता की हो गई मौत

भारतीय जनता पार्टी के बड़े मुस्लिम नेता रहे डॉ मोहम्मद मुस्लिम की गुरुवार को मौत हो गई। वो यूपी के बड़े नेता थे और अमेठी जिले से दो बार विधायक भी रह चुके थे। लंबे समय से बीमार चल रहे डॉ मुस्लिम का लखनऊ में इलाज चल रहा था। डॉ मुस्लिम भाजपा ही नहीं बल्कि सपा और बसपा में भी रह चुके थे और मायावती और मुलायम सिंह के भी करीबी नेताओं में माने जाते थे।

दोस्तो आपको क्या कहना है भाजपा के दिन इन दिनों ठीक नहीं चल रहे हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.