Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi
Loading...

इधर कश्मीर मसले पर ही उलझे रह गए मोदी, उधर कमान संभालते ही सोनिया ने दे दिया धमाकेदार आदेश

0

Google Image

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस देश के दो सबसे बड़ा दल हैं। दोनों के बीच लगातार कांटे की टक्कर होती आ रही है। लोकसभा चुनाव में भी दोनों दलों ने एक दूसरे का जमकर मुकाबला किया लेकिन कांग्रेस हार गई। अब भाजपा ने सरकार बना ली है और एक के बाद एक बड़े फैसले लेती जा रही है। हाल ही में बीजेपी ने कश्मीर पर बड़ा फैसला लिया है जिसमें नरेंद्र मोदी फिलहाल उलझे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष पद की कमान संभालते ही सोनिया गांधी ने बड़ा आदेश दे दिया है।

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

Loading...

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

Google Image

कश्मीर मसला बना भाजपा की चुनौती

जम्मू कश्मीर का मुद्दा इस समय भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी चुनौती बन गया है। नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला तो ले लिया लेकिन अब उस फैसले को सही करने के लिए वो काफी उलझे हुए हैं। उनको कई मोर्चों से चुनौतियां आ रही हैं। कांग्रेस से लेकर अन्य विरोधी दल उनके इस फैसले का विरोध कर रहे हैं, वहीं उनके सामने हालात को काबू करने की भी चुनौती है।

Google Image

जानें सोनिया गांधी ने दिया क्या आदेश

सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी की कमान संभालते ही पहला बड़ा आदेश दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं से दो टूक कह दिया है कि पार्टी कार्यसमिति की बैठक में कोई भी नेता मोबाइल फोन लेकर नहीं आएगा। उन्होंने अनुशासन सुधारने के मद्देनजर ये फैसला लिया है। इसके साथ ही सोनिया गांधी अब और भी कई फैसले लेने जा रही हैं जो कांग्रेस के लिए अहम साबित हो सकते हैं।

दोस्तो आपको कैसा लगा सोनिया गांधी का फैसला, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.